DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोधगया में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या

भाकपा माओवादी के हथियारबंद दस्ते ने शुक्रवार देर रात बोधगया थाने के दुर्गापुर गांव में धावा बोलकर दो सहोदर भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी।

कोंच थाने के अमरा गांव के रहने वाले शिवनाथ पासवान और बैद्यनाथ पासवान दोनों भाई काफी दिनों से नक्सलियों के निशाने पर थे और अपने गांव से भागकर दुर्गापुर गांव में रहते थे। दोनों भाइयों ने यहां बटाई खेती की थी और घटना की रात गेहूं की फसल का पटवन करने आये थे।

दोनों भाइयों की दुर्गापुर गांव में रिश्तेदारी थी। पटवन करने के बाद ये लोग उसी गांव के बालो पासवान के घर में सो गए थे। अभी उन्हें गहरी नींद भी नहीं आयी थी कि माओवादियों ने हमला बोल दिया।

सात-आठ की संख्या में नक्सलियों को यह पक्की सूचना थी कि दोनों भाई बालो पासवान के घर में सोये हुए हैं। दस्ते ने दोनों भाइयों को गोलियों से भून दिया। मौका पाकर बालो पासवान भागने में सफल रहा।

नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की और नारेबाजी करते हुए भाग निकले। दोनों भाइयों से नक्सली काफी दिनों से खफा थे। दोनों पर पुलिस की मुखबिरी करने और एक बड़े नक्सली लीडर को गिरफ्तार करा देने का आरोप था। माओवादी दस्ते ने इनके घर पर हमला बोलकर एक परिवार की पहले हत्या कर दी थी और घर को उड़ा दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोधगया में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या