DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मृत व्यक्ति को इंदिरा आवास आवंटन की जांच जारी

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री नीतीश मिश्र ने सोमवार को कहा कि वित्त वर्ष 2008-09 के दौरान सीतामढ़ी जिले में एक मृत व्यक्ति को इंदिरा आवास की राशि आवंटित किए जाने की जांच सुरसंड प्रखंड के नोडल पदाधिकारी से करायी जा रही है।

बिहार विधान परिषद में भाजपा सदस्य बैद्यनाथ प्रसाद द्वारा सीतामढ़ी जिला के कोरियाही पंचायत के भलुआही गांव के मत किस्तू ठाकुर को इंदिरा आवास योजना का लाभ दिए जाने को लेकर पूछे गए एक तारांकित प्रश्न का उत्तर देते हुए मिश्र ने कहा कि इस मामले की जांच सुरसंड प्रखंड के नोडल पदाधिकारी से करायी जा रही है।

उन्होंने कहा कि उक्त राशि के स्थानांतरण पर रोक लगा दी गयी है और सीतामढ़ी के जिलाधिकारी को दोषी पदाधिकारियों के विरूद्ध विधिसम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। मिश्र ने कहा कि वे व्यक्तिगत रूप से इसकी निगरानी कर एक महीने के भीतर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

जदयू सदस्य विनोद कुमार चौधरी द्वारा पूछे गए एक अल्पसूचित प्रश्न का उत्तर देते हुए मिश्र ने कहा कि बिहार के बेगूसराय जिले के डंडारी प्रखंड के कटहरी पंचायत के तीन लाभार्थियों बिंदू देवी, रीता देवी और रंजू देवी को इंदिरा आवास का लाभ दोबारा दे दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मृत व्यक्ति को इंदिरा आवास आवंटन की जांच जारी