DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फूड प्रोडक्ट को देना होगा चार करोड़ का टैक्स

पूजा फूड प्रोडक्ट को करीब चार करोड़ रुपए आयकर देना होगा। कंपनी ने करोड़ों रुपए की आयकर चोरी की है। आयकर इंवेस्टिगेशन टीम फूड प्रोडक्ट की संपत्ति का आकलन करने में जुटी है।

इधर आयकर टीम ने गुरुवार को फतुहा स्थित श्री कमल सत्तू के ठिकानों पर आयकर सर्वे का काम शुरू किया है। आयकर टीम यह जांच करने में जुटी है कि श्री कमल सत्तू कंपनी की आय कितनी है और वह कितना आयकर का भुगतान कर रही है।

आयकर अधिकारियों के विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि पूजा फूड प्रोडक्ट कंपनी एक पूर्व विधान पार्षद समेत दो अन्य लोगों द्वारा संचालित है। कंपनी के पार्टनर के दो लॉकर व कई बैंक एकाउंट्स हैं।

आयकर इंवेस्टिगेशन टीम ने मंगलवार को इस कंपनी का सर्वे शुरु किया था लेकिन बुधवार की शाम होते-होते इसे आयकर छापेमारी में बदल दिया गया। टीम ने कंपनी के राजापुर पुल, सीता सदन व उत्तरी श्रीकृष्णापुरी के कई ठिकानों पर छापेमारी की।

कंपनी के एकाउंट, लेजर बुक, स्टॉक रजिस्टर, बैंक एकाउंट को खंगाल दिया गया। आयकर विभाग की टीम ने जब गहरी छानबीन शुरू की तो पता चला कि फूड प्रोडक्ट कंपनी के पास करोड़ों की अघोषित आय है और यह कंपनी आयकर की चोरी कर रही है।

कंपनी के पार्टनर का सिर्फ राजधानी में 50 फ्लैट है। छापेमारी के दौरान टीम को एक बोरे में साढ़े चार करोड़ रुपए मिले थे। कंपनी के पास करीब 12 करोड़ रुपए की अघोषित आय है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फूड प्रोडक्ट को देना होगा चार करोड़ का टैक्स