DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना में मोबिल व्यवसायी को गोलियों से भूना

बिहार की राजधानी में शनिवार की सुबह अपराधियों ने मोबिल व्यवसायी अजय शंकर तिवारी को गोलियों से भून डाला। वारदात पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के हनुमानगनर इलाके के द्वारिकापुरी मुहल्ले में हुई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार चमकाते हुए भाग निकले।

अजय शंकर की कंकड़बाग में तिवारी बेचर के समीप ‘कैस्ट्रोल-सवरे’ की मोबिल एजेंसी है।
वारदात सुबह करीब सात बजे उस समय हुई, जब अजयशंकर (35 वर्ष) द्वारिकापुरी के रोड नंबर-चार स्थित अपने घर से कुछ ही फर्लाग दूर अपने इकलौते बेटे को स्कूल वैन में बैठाने के बाद पैदल ही घर लौट रहे थे।

घर से करीब 20-25 कदम पहले ही अपराधियों ने अजय शंकर पर फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी थमने के बाद  ‘..अजय को गोली लग गई’ का शोर मच गया। यह शोर सुनकर उनके पिता ललन तिवारी और परिवार के अन्य सदस्य बाहर निकले, तो दंग रह गए। लहूलुहान होकर सड़क पर तड़प रहे अजय को तत्काल एक स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया और फिर मगध हॉस्पिटल, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अजय के पिता भी नहीं बता पा रहे हैं कि हत्या की क्या वजहें हैं? उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों से पता चला कि एक बाइक पर सवार दो-तीन अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों ने किसी के साथ अजय की पुरानी अदावत या धमकी मिलने से इनकार किया है।

एसएसपी आलोक कुमार के मुताबिक, पुलिस हर बिंदु पर तफ्तीश कर रही है। इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ पत्रकारनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पटना में मोबिल व्यवसायी को गोलियों से भूना