DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माले ने पूरी की जिला सम्मेलनों की तैयारी

भाकपा माले ने संगठन की मजबूती के लिए जिला सम्मेलनों के आयोजन की तैयारी कर ली है। दरभंगा में नौ अप्रैल से होने वाले राज्य सम्मेलन से पहले जिला सम्मेलनों का आयोजन पूरा कर लेना है।

12 व 13 मार्च को नालन्दा, 15 व 16 को पूर्णिया, 17 व 18 को वैशाली, 19 व 20 को अरवल, 21 व 22 को भोजपुर, 22 व 23 को जहानाबाद, 23 व 24 को रोहतास और 24 व 25 मार्च को बक्सर व पटना में जिला सम्मेलन होगा।

प्रदेश नेतृत्व ने इसके लिए राज्य सचिव नन्दकिशोर प्रसाद, पोलित ब्यूरो सदस्य स्वदेश भट्टाचार्य, रामजतन शर्मा, रामजी राय, रामेश्वर प्रसाद, मीना तिवारी, सरोज चौबे, वीरेन्द्र गुप्ता, शशि यादव, महानन्द प्रसाद समेत कई वरीय नेताओं को जिलों में जाने का निर्देश दिया है।

राज्य कार्यालय सचिव संतोष सहर ने कहा है कि इन सम्मेलनों के माध्यम से राज्य सम्मेलन के लिए जिलों से प्रतिनिधियों का चयन भी किया जाएगा। राज्य कमेटी द्वारा नियुक्त वरीय नेताओं की निगरानी में मतदान के जरिये चयन प्रक्रिया पूरी होगी।

इस अभियान के दौरान अब तक सदस्यता लक्ष्य हासिल करने के लिए हजारों पार्टी शाखाओं का गठन किया जा चुका है। पार्टी ने सदस्यों की संख्या में पांच हजार की वृद्धि कर इसकी संख्या 55 हजार तक पहुंचाने का लक्ष्य तय किया है।

साथ ही पार्टी शाखाओं का गठन और पंचायत-इलाका स्तर की कमेटियों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि करने का भी लक्ष्य है। दरभंगा में होने वाले राज्य सम्मेलन के दौरान जनरैली होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माले ने पूरी की जिला सम्मेलनों की तैयारी