DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे कई दुश्मन नहीं चाहते मैं पाक लौटूं: जरदारी

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने कहा है कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और जल्द ही स्वदेश लौट आएंगे। एक टीवी एंकर ने जरदारी से बात करने के बाद उनके हवाले से कहा कि उनके बहुत से दुश्मन नहीं चाहते कि वह स्वदेश लौटें।

टीवी एंकर हामिद मीर के अनुसार जरदारी ने कहा, ''वे समझते हैं कि मैं भाग गया हूं, लेकिन भाग जाना कोई विकल्प नहीं है। मैं कभी मुल्क नहीं छोड़ूंगा। मेरा जन्म पाकिस्तान में हुआ है और मैं वहीं प्राण त्यागूंगा। इंशाल्ला मैं कुछ ही दिनों में लौट आउंगा और मेरे दुश्मनों को इससे निराशा होगी।''

मीर ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार सुबह जरदारी से बात की थी। राष्ट्रपति ने उनसे कहा कि उनकी सेहत को लेकर लगाई जा रही अटकलें बेबुनियाद हैं।

ऐसोसिएटेड प्रेस ऑफ पाकिस्तान के अनुसार मीर ने बताया कि राष्ट्रपति पाकिस्तान के हालात के बारे में भी चर्चा की। मीर ने बताया कि जरदारी ने उनसे कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें कुछ समस्या थी और उनकी चिकित्सकीय जांच की गई है। उनकी जांच रपट सामान्य है और अब वह कुछ ही दिनों स्वदेश लौट आएंगे।

मीर ने कहा कि चिकित्सकों ने राष्ट्रपति को आराम करने की सलाह दी है। मीर के अनुसार राष्ट्रपति ने कहा कि शायद उनके दुश्मन नहीं चाहते कि वह स्वदेश लौटें।

इससे पहले मीडिया की रपटों में कहा गया था कि जरदारी ने मस्तिष्काघात के बाद मंगलवार को अचानक पाकिस्तान छोड़ दिया था। मतिष्काघात के बाद उन्हें मस्तिष्क में रक्तस्रव हुआ था और उनके चेहरे को लकवा मार गया था। उन्हें दो सप्ताह से ज्यादा समय तक दुबई रहना पड़ सकता है और उसके बाद वह आगे के इलाज के लिए लंदन जा सकते हैं।

जरदारी के अचानक पाकिस्तान छोड़ने की वजह से उनकी सेहत को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था। फौजी बगावत की अफवाहें भी थीं, जिन्हें गुरुवार को अमेरिका ने खारिज कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे कई दुश्मन नहीं चाहते मैं पाक लौटूं: जरदारी