DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बल्लेबाजी में सुधार करना चाहता हूं : अफरीदी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की घरेलू बिगबैश लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना चाहते हैं।

अफरीदी बिगबैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स टीम की ओर से खेलेंगे। अफरीदी का कहना है कि उनका लक्ष्य ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करना है।

समाचार पत्र 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने अफरीदी के हवाले से लिखा है कि मैं अच्छी पारी खेलना चाहता हूं। मैं अपनी गेंदबाजी से संतुष्ट हूं लेकिन मेरी बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत है।

उल्लेखनीय है कि अफरीदी ने सशर्त संन्यास के बाद हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। सर्शत संन्यास से वापसी के बाद अफरीदी ने हाल में सम्पन्न श्रीलंका के साथअपनी पहली एकदिवसीय सीरीज थी। इस सीरीज में अफरीदी को 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया था।

पत्र के मुताबिक अफरीदी ने कहा कि बिगबैश के साथ मेरी प्रतिबद्धता महत्वपूर्ण है क्योंकि मेरे लिए यह ऑफ सीजन भी है। इसमें खेलने से न केवल मनोबल पर असर पड़ेगा बल्कि इससे कठिन परिस्थितियों में खेलने की तैयारियों का भी अभ्यास होगा। बिगबैश लीग टूर्नामेंट का आयोजन 16 दिसम्बर से 28 जनवरी, 2012 तक ऑस्ट्रेलिया में किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बल्लेबाजी में सुधार करना चाहता हूं : अफरीदी