DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान टीम के अंतरिम कोच बने रहेंगे मोहसिन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मोहसिन खान को इंग्लैंड के साथ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली जाने वाली अगामी श्रृंखला के लिए बतौर अंतरिम कोच राष्ट्रीय टीम के साथ बरकरार रखा है। वकार यूनिस के इस्तीफा देने के बाद मोहसिन को पाकिस्तानी टीम का अंतरिम कोच बनाया गया था। वकार ने जिम्बाब्वे दौरे के बाद से कोच पद से इस्तीफा दे दिया था।

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज रहे मोहसिन ने श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ हाल में खेली गई श्रृंखला में अंतरिम कोच की भूमिका निभाई थी। इस दौरान पाकिस्तानी टीम ने कुल 13 मुकाबले खेले जिनमें से उसे एक मुकाबले में हार मिली जबकि 10 मैचों में उसने जीत हासिल की।

समाचार पत्र 'द नेशन' ने पीसीबी के अध्यक्ष जाका अशरफ के हवाले से लिखा है कि कार्यसमिति एक बेहतरीन कोच की तलाश में है। मुझे लगता है कि हमें खेल के तीनों विभाग में तीन कोच रखने की जरूरत है लेकिन अब तक मोहसिन अपना कार्य बखूबी निभा रहे हैं और वह इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली श्रृंखला में भी टीम को कोचिंग देते रहेंगे।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट, चार एकदिवसीय और तीन ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 17 जनवरी से दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि मोहसिन के अंतरिम कोच बनने के बाद पाकिस्तानी टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट, एकदिवसीय और ट्वेंटी-20 श्रृंखला जीतने में कामयाब रही जबकि बांग्लादेश को एकदिवसीय सीरीज में उसने करारी शिकस्त दी। इसके अलावा बांग्लादेश में जारी दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में पाकिस्तानी टीम 1-0 से आगे है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान टीम के अंतरिम कोच बने रहेंगे मोहसिन