फोटो गैलरी

Hindi Newsहमारी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कमियां : इमरान

हमारी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कमियां : इमरान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज हार के लिए टीम के गेंदबाजी और बल्लेबाजी की आलोचना की...

हमारी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कमियां : इमरान
Thu, 23 Feb 2012 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज हार के लिए टीम के गेंदबाजी और बल्लेबाजी की आलोचना की है।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली गई चार एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में इंग्लिश टीम ने पाकिस्तान को 4-0 से हराया। इससे पहले, टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान ने इंग्लैंड का 3-0 से सफाया किया था।

समाचार पत्र 'द न्यूज' ने इमरान के हवाले से लिखा है कि टेस्ट सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड ने खेल में सुधार किया। हमारे गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों विफल रहे।

एकदिवसीय सीरीज हारने के बाद कई पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेट के तीनों संस्करण के लिए टीम में अलग-अलग कप्तान बनाए जाने की मांग करने लगे हैं। इस बारे में इमरान ने मिस्बाह का बचाव करते हुए कहा कि मिस्बाह पाकिस्तान की टेस्ट क्रिकेट के पुनरुत्थान में पहले ही अहम भूमिका निभा चुके हैं। उन्हें अधिक आक्रमकता दिखाने की जरूरत है लेकिन उनको कप्तानी से हटाए जाने की बात जल्दबाजी होगी।

उल्लेखनीय है कि हाल के वर्षों में मिस्बाह की कप्तानी में पाकिस्तान टीम का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। बकौल इमरान, ''मिस्बाह को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आना चाहिए ताकि एक अच्छा स्कोर बनाया जा सके।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें