फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक को आईसीसी टूर्नामेंट नहीं मिलने से मिसबाह निराश

पाक को आईसीसी टूर्नामेंट नहीं मिलने से मिसबाह निराश

पाकिस्तान को 2023 तक आईसीसी के किसी भी टूर्नामेंट की मेजबानी नहीं मिलने से राष्ट्रीय टीम के कप्तान मिसबाह उल हक निराश...

पाक को आईसीसी टूर्नामेंट नहीं मिलने से मिसबाह निराश
Mon, 01 Jul 2013 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान को 2023 तक आईसीसी के किसी भी टूर्नामेंट की मेजबानी नहीं मिलने से राष्ट्रीय टीम के कप्तान मिसबाह उल हक निराश हैं और उन्होंने हाल में टीम के लचर प्रदर्शन के लिए भी आतंकवाद से प्रभावित देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं होने को जिम्मेदार ठहराया।

मिसबाह ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि टीम को बहुत नुकसान हुआ है क्योंकि पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली जा रही है और मेरे लिए यह निराशाजनक खबर है कि यहां 2023 तक कोई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट नहीं होगा।

पाकिस्तान 2009 में श्रीलंका की टीम में लाहौर में आतंकी हमले के बाद किसी अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी नहीं कर पाया है। पाकिस्तान को लंदन में पिछले सप्ताह हुई आईसीसी की वार्षिक बैठक में किसी बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी भी नहीं सौंपी गयी है।

चैंपियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन खराब रहा लेकिन मिसबाह ने कहा कि एक दो टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन से टीम को चुका हुआ नहीं माना जा सकता है। उन्होंने कहा कि काई भी खिलाड़ी असफल नहीं होना चाहता है। प्रत्येक अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है लेकिन खेलों में उतार चढ़ाव से गुजरना पड़ता हैं और हमें इनसे सीख लेनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें