DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरिष्ठ खिलाड़ियों को 'सलाम' : मोहसिन

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मोहसिन खान ने पूर्व कप्तान यूनिस खान और शाहिद अफरीदी के 'सकारात्मक दृष्टिकोण' की जमकर प्रशंसा करते हुए कुछ अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों को 'सलाम' किया है। मोहसिन का कहना है कि उनके इसी दृष्टिकोण ने राष्ट्रीय टीम में सुधार के लिए उत्प्रेरक का काम किया।

समाचार पत्र 'द न्यूज' से बातचीत में मोहसिन ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले कुछ महीनों में जिस प्रकार शानदार प्रदर्शन किया है उसमें वरिष्ठ खिलाड़ियों की अहम भूमिका रही है।

पत्र ने मोहसिन के हवाले से लिखा है कि यूनिस जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को मैं सलाम करता हूं जो टीम में अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं। उन सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों को 'सलाम'। वरिष्ठ खिलाड़ी के लिहाज से यूनिस टीम में न केवल सौ फीसदी प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि वह युवा खिलाड़ियों की मदद भी कर रहे हैं। टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है उसका एक कारण यह भी है।

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश के साथ जारी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में यूनिस ने नाबाद दोहरा शतक लगाया था। इस टेस्ट मैच को पाकिस्तान ने पारी और 184 रनों से अपने नाम किया था।

पत्र के मुताबिक मोहसिन ने अफरीदी के बारे में कहा कि अफरीदी की एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी टीम के लिए मनोबल ऊंचा करने वाला रहा। ऐसा नहीं कि वह केवल मैच विजेता खिलाड़ी हैं बल्कि अफरीदी अपने खेल से युवा खिलाड़ियों को उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं।

अफरीदी ने 'सशर्त' संन्यास के बाद हाल में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के जरिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। श्रीलंका के साथ खेली गई एकदिवसीय सीरीज में अफरीदी को 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वरिष्ठ खिलाड़ियों को 'सलाम' : मोहसिन