फोटो गैलरी

Hindi Newsमिस्बाह की रणनीतियों पर उठाए सवाल

मिस्बाह की रणनीतियों पर उठाए सवाल

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य चयनकर्ता सलाउद्दीन अहमद ने इंग्लैंड के साथ खेले गए सीरीज के अंतिम ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में अपनी टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक के खेल की रणनीतियों की आलोचना की...

मिस्बाह की रणनीतियों पर उठाए सवाल
Wed, 29 Feb 2012 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य चयनकर्ता सलाउद्दीन अहमद ने इंग्लैंड के साथ खेले गए सीरीज के अंतिम ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में अपनी टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक के खेल की रणनीतियों की आलोचना की है।

शेख जायेद स्टेडियम में सोमवार देर रात खेले गए मुकाबले में इंग्लंड ने पाकिस्तान को पांच रन से पराजित कर सीरीज 2-1 से अपने नाम किया। इस मुकाबले में मिस्बाह जिस स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए अब तक उतरते रहे हैं उसमें उन्होंने बदलाव किया था।

समाचार पत्र 'द न्यूज' ने सलाउद्दीन के हवाले से लिखा है कि मिस्बाह को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने की कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि टीम में हमद आजम और शाहिद अफरीदी जैस अन्य विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद थे जो बेहतर कर सकते थे।

इस मुकाबले में इंग्लैंड के बनाए गए 129 रनों के जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 124 रन पर पवेलियन लौट गई थी। बकौल सलाउद्दीन, ''खेल की योजना पर सवाल उठाए जा सकते हैं। 130 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कोई कठिनाई नहीं होनी चाहिए थी क्योंकि परिस्थितियां पाकिस्तान के अनुकूल थी।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें