फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने रन अप पर काम कर रहा हूं: उमेश

अपने रन अप पर काम कर रहा हूं: उमेश

चैम्पियन्स लीग टी20 चैम्पियशिप में मिल रहे मौके का पूरा फायदा उठाने को बेताब दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा कि वह अपने रन अप में सुधार और संतुलन सही रखने पर कड़ी मेहनत कर रहे...

अपने रन अप पर काम कर रहा हूं: उमेश
Wed, 17 Oct 2012 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

चैम्पियन्स लीग टी20 क्रिकेट चैम्पियशिप में मिल रहे मौके का पूरा फायदा उठाने को बेताब दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा कि वह अपने रन अप में सुधार और संतुलन सही रखने पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उमेश ने कहा कि फिलहाल मैं अपने बेसिक्स पर काम कर रहा हूं। मैं अपने रन अप में सुधार की कोशिश कर रहा हूं जिससे कि यह सहज हो सके और मेरा संतुलन सही रहे।
 इस तेज गेंदबाज ने कहा कि मुख्य कोच एरिक सिमन्स और टीम मेंटर टीए शेखर के मार्गदर्शन में उनमें काफी सुधार हुआ है।

उमेश ने कहा कि शेखर सर मुझे कहते हैं कि अगर मैं धैर्यवान और सहज बना रहूंगा तो इससे मदद मिलेगी। इसलिए मैं यही करने की कोशिश कर रहा हूं। इससे मुक्षे बेहतर गेंदबाजी करने में मदद मिलेगी। इस 24 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि स्विंग और उछाल उसके सबके मजबूत पक्ष हैं और वह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजी के अनुकूल हालात का पूरा फायदा उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे मजबूत पक्ष स्विंग और उछाल हैं। मैंने इन दोनों पर काम किया है। मेरे लिए विकेट में उछाल की मौजूदगी अहम है क्योंकि अगर उछाल है और मैं सही क्षेत्र में गेंदबाजी करता हूं तो बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें