DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इससे भी मुश्किल ड्रा मिल सकता था: कश्यप

भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप को आगामी इंडिया ओपन सुपर सीरीज टूर्नामेंट में कड़ा ड्रा मिला है लेकिन दुनिया के इस 31वें नंबर के खिलाड़ी ने हताश होने की जगह उम्मीद बरकरार रखते हुए कहा कि उन्हें इससे भी खराब ड्रा मिल सकता था।

कश्यप को पहले दौर में अपने से बेहतर रैंकिंग वाले स्पेन के पाब्लो एबियान का सामना करना है जिनकी विश्व रैंकिंग 22 है। भारतीय खिलाड़ी अगर दूसरे दौर में प्रवेश करता है तो उसे दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी कोरिया के ली हयुन इल का सामना करना पड़ सकता है।

इस भारतीय खिलाड़ी ने हालांकि उम्मीद बरकरार रखते हुए कहा कि मुझे मुश्किल ड्रा मिला है लेकिन यह इससे भी अधिक खराब हो सकता था। अभी मुझे पहले दौर में अपने से बेहतर रैंकिंग वाले खिलाड़ी से भिड़ना लेकिन मैंने थामस कप में उसे हराया था और इस बार भी हरा सकता हूं। यह अच्छी बात है कि मुझे नंबर एक या नंबर दो खिलाड़ी का सामना नहीं करना।
  
यहां सिरी फोर्ट खेल परिसर में 24 से 29 अप्रैल तक होने वाला इंडिया ओपन कश्यप के लिए काफी अहम है और अगर उन्हें लंदन ओलंपिक 2012 के लिए क्वालीफाई करना है तो हमवतन अजय जयराम से काफी बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो अभी इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इससे भी मुश्किल ड्रा मिल सकता था: कश्यप