फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रायोजक नहीं मिलने से निराश कश्यप

प्रायोजक नहीं मिलने से निराश कश्यप

ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी होने के बावजूद पारूपल्ली कश्यप को अभी तक कोई प्रायोजक नहीं मिल सका...

प्रायोजक नहीं मिलने से निराश कश्यप
Thu, 06 Sep 2012 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी होने के बावजूद पारूपल्ली कश्यप को अभी तक कोई प्रायोजक नहीं मिल सका है। बैडमिंटन की लोकप्रियता और पुरस्कार राशि बढ़ने के बावजूद प्रायोजक के अभाव के कारण कश्यप को अपने करियर पर पुनर्विचार करना पड़ रहा है।
    
कश्यप ने कहा कि इसका मुझ पर असर पड़ेगा। यदि मैं अगले ओलंपिक या अगले टूर्नामेंट के बारे में सोच रहा हूं तो मुझे यह भी चिंता है कि मैं कैसे खेलूंगा या बैडमिंटन के बाद मेरा भविष्य क्या होगा।
    
उसने कहा कि क्या मैं पैसे कमा सकूंगा। मैं क्या करूंगा। ऐसे कई सवाल और दुविधायें हैं। उम्मीद है कि कॉरपोरेट जगत आगे आकर मदद करेगा। ओलंपिक जैसे टूर्नामेंटों में पदक जीतना आसान नहीं है। उसके लिये पर्याप्त सहायता नहीं है।
      
दुनिया में 19वें नंबर के खिलाड़ी कश्यप ने कहा कि लंदन ओलंपिक के बाद यदि उन्हें कोई मदद मिलती तो उन्हें बहुत फायदा होता। वह शनिवार को चाइना ओपन के लिये रवाना होगा और उसने अपनी तैयारियों पर संतुष्टि जताई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें