DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्देशन के लिए तैयार हूं : ओमी वैद्य

'3 इडियट्स' में चतुर रामालिंगम की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हो चुके भारतीय मूल के अमेरिकी अभिनेता ओमी वैद्य अब अलौकिक शक्तियों पर आधारित फिल्म 'जरा हटके' का निर्देशन करेंगे।

ओमी ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैंने न्यूयॉर्क फिल्म स्कूल में फिल्म बनाने, सम्पादन व अभिनय की महत्वपूर्ण बातें सीखी हैं। मैंने फिल्मी सेट्स पर इस्तेमाल होने वाली तकनीकी भाषा सीखी है। आप जल्दी ही मेरे निर्देशन में बनी पहली फिल्म में मेरे द्वारा इस्तेमाल की गई सभी तकनीकें देखेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं पटकथा लिखने में व्यस्त हूं। यह निर्देशन की ओर मेरा पहला कदम है। यह हिंदी भाषा की फिल्म होगी लेकिन बॉलीवुड की परम्परागत मसाला फिल्म नहीं होगी। ओमी ने 'दिल तो बच्चा है जी' में भी अभिनय किया था।

ओमी कहते हैं कि उनकी फिल्म अलग तरह की लेकिन व्यवसायिक होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म अलौकिक शक्तियों पर आधारित है। इस सम्बंध में अभी और जानकारियां नहीं दी जा सकतीं लेकिन इतना तय है कि मैं अपनी पहली परियोजना पर काम कर रहा हूं।

ओमी हाल ही में प्रदर्शित हुई 'देसी बॉयेज' में भी नजर आए और उन्होंने 'प्लेयर्स' में भी अभिनय किया है।

'प्लेयर्स' में अपने अभिनय को लेकर उन्होंने कहा कि जब आप अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल, सोनम कपूर, बिपाशा बसु, नील नितिन मुकेश व विनोद खन्ना जैसे सह-कलाकारों के साथ काम करते हैं तो आपके लिए अपनी जगह बना पाना आसान नहीं होता।

उन्होंने कहा कि फिल्म में मेरे लिए अपनी जगह बनाना चुनौतीपूर्ण था। मुझे अपनी मौजूदगी का एहसास कराने के लिए अलग से मेहनत करनी पड़ी। हमारी अपनी-अपनी भूमिकाएं थीं लेकिन फिर भी यह सात खिलाड़ियों की बड़ी टीम थी। यह एक्शन फिल्म है। इसमें मैं अलग नजर आऊंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निर्देशन के लिए तैयार हूं : ओमी वैद्य