DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश ने अखिलेश को बधाई दी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तरप्रदेश के भावी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को शनिवार को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई की कि वह जनता की उम्मीदों को पूरा करने में कामयाब होंगे।

कुमार ने यादव को उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक दल का नेता चुने जाने पर उन्हें बधाई दी और कहा कि मुख्यमंत्री का दायित्व चुनौतियों से भरा होता है। उन्हें उम्मीद है कि यादव नई सरकार का कुशलतापूर्वक नेतृत्व करेंगे और सभी चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता को नई सरकार से काफी उम्मीदें है। मुझे उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने यादव पर जो विश्वास व्यक्त किया है वह उसपर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे और इसमें कामयाब भी होंगे।

कुमार ने एक सवाल के जवाब में उत्तरप्रदेश के बलिया में विधान सभा चुनाव के दौरान जनता दल यूनाइटेड(जदयू) को वोट देने के कारण कुछ लोगों के घरों को असामाजिक तत्वों द्वारा जलाए जाने की घटना को दुखद बताया और कहा कि जदयू के लोग स्थिति का जायजा लेने के लिए वहां जाएंगे।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की सरकार निश्चित रूप से कानून का राज स्थापित करेगी। मुख्यमंत्री ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि बदले की भावना से की जाने वाली किसी भी कार्रवाई से सरकार की छवि खराब होती है। मुझे उम्मीद है कि उत्तरप्रदेश की नई सरकार इस तरह की कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश ने अखिलेश को बधाई दी