यशवंत, जेठमलानी की मांगों पर विचार जरूरी: शत्रुघ्न - यशवंत, जेठमलानी की मांगों पर विचार जरूरी: शत्रुघ्न DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यशवंत, जेठमलानी की मांगों पर विचार जरूरी: शत्रुघ्न

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं यशवंत सिन्हा और राम जेठमलानी द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी के इस्तीफे की मांग पर सांसद एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि दोनों की मांगों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं यशवंत सिन्हा और राम जेठमलानी की मांगों को लेकर विचारधारात्मक रूप से उनके साथ हूं। दोनों की मांगों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि जेठमलानी ने भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे गडकरी के इस्तीफे की मांग करते वक्त दावा किया था कि यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और जसवंत सिंह उनके बहुत करीबी हैं।
गडकरी के विषय में पटनासाहिब के सांसद ने कहा कि वह मेरे मित्र हैं, लेकिन एक जिम्मेदार पद पर काबिज व्यक्ति को न सिर्फ ईमानदार होना चाहिए, बल्कि ईमानदार दिखना चाहिए।

सिन्हा और जेठमलानी की तारीफ करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि दोनों में देश का प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है, लेकिन वर्तमान में भाजपा में प्रधानमंत्री के सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी हैं। बिहारी बाबू के बयान के बाद गडकरी से तुरंत इस्तीफे की मांग करने वाले यशवंत सिन्हा को एक बार फिर बल मिला है। इससे पहले जेठमलानी और उनके वकील पुत्र महेश ने गडकरी से इस्तीफे की मांग की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यशवंत, जेठमलानी की मांगों पर विचार जरूरी: शत्रुघ्न