DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जाको राखे साइयां मार सके ने कोय' कहावत सच हुई

कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ने कोय। यह कहावत एक बार फिर उस वक्त सही साबित हुई जब न्यूजीलैंड में 15वीं मंजिल से गिरने के बाद एक ब्रिटिश युवक जीवित बच गया। न्यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर में कल 20 साल का युवक टॉम स्टिलवेल उस वक्त नीचे गिर गया जब वह अपनी एक पड़ोसी की बालकनी से अपने फ्लैट की बालकनी में जाने का प्रयास कर रहा था।

उसके दोस्तों का कहना है कि स्टिलवेल की कुछ हडिडयां टूटी हैं और अंदरूनी चोट हैं, हालांकि वह पूरी तरह खतरे से बाहर है। कहा जा रहा ह कि स्टिलवेल वर्किंग हॉलडे पर आया था। उसका फ्लैट बंद था और ऐसे में उसने पड़ोसी की बालकनी के जरिए अपने फ्लैट में दाखिल होने का प्रयास किया।

उसकी पड़ोसी गेराल्डीन बातिस्ता ने समाचार पत्र न्यूजीलैंड हेराल्ड को बताया कि स्टिलवेल थोड़ा मदमस्त रहने वाला, लेकिन भद्र इंसान है। उन्होंने कहा कि उसने मुझसे आग्रह किया है कि क्या आप अपनी बालकनी से मुझे अपने फ्लैट में जाने की इजाजत दे सकती हैं, मुझे नहीं लगता था कि वह मेरी बालकनी से अपनी बालकनी की तरफ कूदने का प्रयास करेगा। चिकित्सक टोनी स्मिथ का कहना है कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद जीवित बचना बड़ी असामान्य बात है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'जाको राखे साइयां मार सके ने कोय' कहावत सच हुई