जानी पहचानी जगह है भारत: टेलर - जानी पहचानी जगह है भारत: टेलर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानी पहचानी जगह है भारत: टेलर

न्यूजीलैंड के कप्तान रोस टेलर ने गुरुवार से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले रविवार को कहा कि उनकी टीम भारतीय परिस्थितियों से अच्छी तरह परिचित है।
न्यूजीलैंड के अधिकतर खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हैं और इसलिये यहां की परिस्थितियों से परिचित हैं। टेलर ने कहा कि उनकी टीम को पहले टेस्ट से पूर्व रणनीति पर तैयार करनी है। उन्होंने कहा कि हमें पता है कि आगे की चुनौती से पार पाने के लिए हमें अगले दो तीन दिन में काफी काम करना होगा। हम निश्चित तौर पर अच्छी रणनीति तैयार करेंगे कि हमें कैसे खेलना है। हमारे अधिकतर खिलाड़ी भारत से अच्छी तरह से परिचित है। हम यहां खेलते रहे हैं और मुकाबले के लिए तैयार हैं। न्यूजीलैंड ने 2010 के भारत दौरे में दो टेस्ट मैच ड्रा करवाए थे और टेलर ने कहा कि यह टीम भी अच्छी है। उन्होंने कहा कि पिछली बार की हमारी यहां की यादें बुरी नहीं हैं। ब्रेंडन मैकुलम ने 225 रन बनाए। हमारे पास मौका था लेकिन हरभजन सिंह ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें जीतने नहीं दिया। हालांकि यह वर्ष का अलग समय है और उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे।

टेलर ने कहा कि भारतीयों को उसकी सरजमीं पर हराना मुश्किल है लेकिन उम्मीद जतायी कि वह मेजबान टीम को दबाव में लाने में सफल रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जानी पहचानी जगह है भारत: टेलर