फोटो गैलरी

Hindi Newsराइडर आईपीएल में नहीं खेलने से निराश

राइडर आईपीएल में नहीं खेलने से निराश

कुछ दिन पहले झगड़े में लगी चोट के कारण कोमा में चले जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जेसी राइडर ने चलना शुरू कर दिया है, लेकिन वह इस साल आईपीएल में नहीं खेल पाने से निराश...

राइडर आईपीएल में नहीं खेलने से निराश
Mon, 01 Apr 2013 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिन पहले झगड़े में लगी चोट के कारण कोमा में चले जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जेसी राइडर ने चलना शुरू कर दिया है, लेकिन वह इस साल आईपीएल में नहीं खेल पाने से निराश हैं।

28 वर्षीय क्रिकेटर को क्राइस्टचर्च में पिछले सप्ताह गुरुवार को बुरी तरह पीटा गया था जिससे उनके सिर पर चोट लगी थी और उनके फेफड़ों को नुकसान पहुंचा था। वह इस हमले के बाद कोमा में चले गये थे और कल उन्हें आईसीयू से बाहर निकाला गया।

राइडर के मैनेजर एरोन क्ली के अनुसार इस क्रिकेटर ने अब अस्पताल में अपने कमरे के अंदर ही थोड़ा चलना शुरू कर दिया है। उन्होंने वेलिंगटन एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से कहा कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अब उन्हें विश्राम की जरूरत है। पिछले 48 घंटों में उनकी स्थिति में बहुत अधिक सुधार हुआ है।

एरोन क्ली ने कहा कि वह अच्छी तरह से बात कर रहे हैं। वह अपने पांवों पर खड़ा हो रहा है। उन्हें फिर से अपने पांवों पर खड़ा देखकर बहुत अच्छा लगा। इस बल्लेबाज को आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने के लिये शुक्रवार को भारत के लिये रवाना होना था।

क्ली ने कहा कि राइडर आईपीएल को लेकर बहुत उत्साहित थे। वह इसे विश्व क्रिकेट में वापसी के लिये बहुत बड़े मौके के तौर पर देख रहे थे। वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते थे। राइडर ने शराब की लत के कारण पिछले साल मार्च में कुछ समय के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर रहने का फैसला किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें