DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल टावर उड़ाया, मुखिया के पति की हत्या

बिहार के पूर्वी चम्पारण जिले और औरंगाबाद जिले के दो स्थानों पर नक्सलियों ने एक निजी कम्पनी के दो मोबाइल टावरों के पास जेनरेटर रूम और तकनीकी सिस्टम को जला दिया। इधर, मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति (पैक्स) अध्यक्ष व मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पूर्वी चम्पारण जिले के पनहारा थाना के पुरी टोला गांव में नक्सलियों ने रविवार की देर रात धावा बोलकर वहां लगे एयरटेल कम्पनी के एक मोबाइल टावर के लिए लगे सिस्टम कमरे में आग लगा दी तथा जनरेटर कमरे को फूंक दिया। इधर, औरंगाबाद जिले के माली थाना के बौरिया गांव में 1० से 15 सशस्त्र नक्सलियों ने एक मोबाइल टावर को क्षतिग्रस्त कर वहां आग लगा दी।

माली थाना के प्रभारी मदन मोहन सिंह ने सोमवार को बताया कि नक्सलियों ने वहां लगे सिस्टम रूम में आग लगा दी है।

इधर, मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना के धरफरी गांव में पैक्स अध्यक्ष विनय कुमार सिंह उर्फ मनन सिंह को 25 से 30 वर्दीधारी नक्सलियों ने उनके घर पहुंचकर अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें बाहर ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी। अपने पिता को बचाने गए पुत्र प्रवीण उर्फ छोटू को नक्सलियों ने घायल कर दिया। इस दौरान नक्सलियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। मनन सिंह पंचायत के मुखिया कामिनी देवी के पति हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि नक्सलियों ने वहां एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमें किशन जी का बदला लेकर छोडेंम्गे सहित कई बातें लिखी हुई हैं।

पुलिस उपाधीक्षक (पश्चिम) अनुज कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा पूरे मामले की जांच चल रही है। नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल टावर उड़ाया, मुखिया के पति की हत्या