DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाना की ख्वाहिश, मिलकर काम करें राज और उद्धव

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने आपस में मतभेद रखने वाले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके चचेरे भाई मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मिलकर साथ में काम करने का अनुरोध किया है।
   
पाटेकर ने एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा कि मैंने उनसे कहा है कि अलग अलग नहीं रहें और हम सबकी भलाई के लिए मिलकर काम करें। दिवंगत बाल ठाकरे के भतीजे राज ने वर्ष 2006 में शिवसेना से नाता तोड़ दिया था और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बनाई थी।
   
62 वर्षीय पाटेकर ने कहा कि वह बाल ठाकरे को पिता के समान मानते थे, लेकिन उन्होंने कभी अपनी पार्टी से चुनाव का टिकट नहीं दिया। उन्होंने नाना को राजनीति में नहीं आने की भी सलाह दी थी।
   
उन्होंने कहा कि उनके राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी इतने ही अच्छे रिश्ते हैं। पाटेकर ने कहा कि यही वजह है कि मैंने आज तक उनमें से किसी से कोई मदद नहीं मांगी, अन्यथा दोस्ती टूट जाती है।
   
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता की नई फिल्म द अटैक्स ऑफ 26/11 आज रिलीज हुई है। रामगोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पाटेकर को संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राकेश मारिया की भूमिका में देखा जा सकेगा।
   
अमिताभ बच्चान ने फिल्म की तारीफ की है। पाटेकर ने इस बारे में कहा कि मुझे खुशी है कि एक वरिष्ठ कलाकार ने इसे पसंद किया है। लेकिन मुख्य मुद्दा यह है कि यह कोई फिल्म नहीं है। इसमें मनोरंजन के लिए नाच गाना नहीं है। इसलिए मैंने इस फिल्म में काम किया। यह फिल्म एक संदेश देती है और अनुभव भी है।
   
उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया कि फिल्म में भारतीय पुलिस को असहाय तथा पाकिस्तानी आतंकवादियों के सामने समर्पण करते दिखाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाना की ख्वाहिश, मिलकर काम करें राज और उद्धव