फोटो गैलरी

Hindi Newsगावस्कर ने बीसीसीआई के फैसले की आलोचना की

गावस्कर ने बीसीसीआई के फैसले की आलोचना की

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाल करने के फैसले की आलोचना की क्योंकि उनका मानना है कि पाकिस्तान मुंबई आतंकी हमले की जांच में सहयोग...

गावस्कर ने बीसीसीआई के फैसले की आलोचना की
Mon, 16 Jul 2012 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाल करने के फैसले की आलोचना की क्योंकि उनका मानना है कि पाकिस्तान मुंबई आतंकी हमले की जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

मुंबई में 2008 को आतंकी हमले के बाद द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध खत्म कर दिए गए थे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इन्हें बहाल करने के लिए हाल के महीनों में बीसीसीआई को मनाने के लिए कई प्रयास किए।
 
गावस्कर ने कहा कि मुंबई का होने के कारण मुझे लगता है कि जबकि दूसरी तरफ से किसी तरह का सहयोग नहीं हो रहा है तो फिर इसकी क्या जरूरत थी। गावस्कर को इसके साथ ही लगता कि भारत आगामी सत्र में काफी क्रिकेट खेलेगा और एक अन्य सीरीज से क्रिकेटरों पर केवल दबाव बढ़ेगा। भारत को अभी श्रीलंका दौरे पर जाना है जिसके बाद वह न्यूजीलैंड से घरेलू सीरीज में खेलेगा। श्रीलंका में होने वाले ट्वेंटी20 विश्व कप के बाद इंग्लैंड की टीम चार टेस्ट मैच और दो ट्वंटी20 खेलने के लिए भारतीय दौरे पर आएगी। इसके बाद वह क्रिसमस के लिए स्वदेश लौटेगी और फिर 11 जनवरी से शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए वापस आएगी।

गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा कि मेरी पहली प्रतिक्रिया यही है कि खिलाड़ियों को इंग्लैंड की सीरीज के बीच में जो समय मिलेगा उसमें उन्हें विश्राम मिलना चाहिए था। वे नवंबर-दिसंबर में इंग्लैंड से खेलेंगे लेकिन अब उन्हें सांस लेने की फुरसत भी नहीं मिलेगी। खिलाड़ियों को अपनी चोटों से उबरने और बेहतर बनने के लिए समय चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें