फोटो गैलरी

Hindi Newsफ्लू के बावजूद पोलार्ड ने दिखाये बल्लेबाजी के जौहर

फ्लू के बावजूद पोलार्ड ने दिखाये बल्लेबाजी के जौहर

अपनी आक्रामक पारी के दम पर अकेले मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दिलाने वाले कीरोन पोलार्ड को खुद पता नहीं था कि फ्लू के कारण वह आईपीएल का यह मैच खेल भी पायेंगे या...

फ्लू के बावजूद पोलार्ड ने दिखाये बल्लेबाजी के जौहर
Tue, 14 May 2013 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी आक्रामक पारी के दम पर अकेले मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दिलाने वाले कीरोन पोलार्ड को खुद पता नहीं था कि फ्लू के कारण वह आईपीएल का यह मैच खेल भी पायेंगे या नहीं।
     
पोलार्ड ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे अभी भी छींके आ रही है। मैं पुणे के खिलाफ नहीं खेल सका क्योंकि मुझे फ्लू था। लेकिन मुझे पता है कि वह मैच कितना अहम था। मैं रविवार को अभ्यास के लिए आया और अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था।
    
उन्होंने कहा कि एक बार आप बल्लेबाजी करने में खुद को सक्षम पाते हैं तो लगता है कि आप फिट है। प्रबंधन ने मुझे खिलाने का फैसला किया। हमें पता था कि यह मैच कितना अहम है।
    
पोलार्ड जिस समय बल्लेबाजी के लिए आए, मुंबई के तीन विकेट 99 रन पर गिर गए थे और उसे 40 गेंद में 80 रन की जरूरत थी। पोलार्ड ने आठ छक्कों और दो चौकों की मदद से 27 गेंद में 66 रन बनाए।
     
उन्होंने कहा कि हालात ही कुछ ऐसे थे। मैं 13वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आया और दो गेंद भी खाली जाने के बाद लक्ष्य 15 रन प्रति ओवर हो गया। उन्होंने कहा कि यह खुद पर भरोसा रखने की बात थी। मैंने तय कर लिया था कि किस गेंदबाज की धुनाई करनी है और मैंने वही किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें