DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरभजन को उम्मीद, पुणे के खिलाफ खेलेंगे सचिन

मुंबई इंडियन्स के कप्तान हरभजन सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि सचिन तेंदुलकर कल पुणे वारियर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे क्योंकि एक्सरे रिपोर्ट के हिसाब से उनके चोटिल हाथ में फ्रैक्चर नहीं है।

हरभजन ने मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा कि एक्सरे में कुछ भी नहीं आया है। हमें उम्मीद है कि वह कल खेलेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उद्घाटन मैच में कल डग बोलिंजर की तेजी से उठती गेंद तेंदुलकर के दाएं हाथ की उंगली में लग गई थी और उन्हें क्रीज छोड़कर बाहर जाना पड़ा था।

सौरव गांगुली की अगुवाई वाली पुणे वारियर्स के खिलाफ मैच के बारे में हरभजन ने कहा कि कैंसर से उबर रहे विश्व कप के नायक युवराज सिंह की अनुपस्थिति के बावजूद उनकी विरोधी टीम काफी अच्छी है। उन्होंने कहा कि पुणे वारियर्स बहुत अच्छी टीम है और हम अपनी जीत तय मानकर नहीं चल रहे हैं। युवराज के बिना निश्चित तौर पर उसकी मजबूती पर असर पड़ा है लेकिन अब भी उनकी टीम में गांगुली, रोबिन उथप्पा, मनीष पांडे आदि हैं। हम केवल इस पर ध्यान देना चाहते हैं कि हमारी ताकत क्या है और हम क्या कर सकते हैं।

हरभजन ने कहा कि कल चेन्नई सुपरकिंग्स पर आठ विकेट की जीत अच्छी रही लेकिन टीम की निगाह अब आगामी मैचों पर टिकी है। उन्होंने कहा कि पहला मैच जीतना हमेशा अच्छा रहता है लेकिन अब वह बीत गया है। हम आगे बढ़ना चाहते हैं। चेन्नई की तरह हम भी अच्छी शुरुआत करना चाहते थे और उम्मीद है कि कल भी इसी तरह से मैच में अच्छा परिणाम हासिल करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरभजन को उम्मीद, पुणे के खिलाफ खेलेंगे सचिन