फोटो गैलरी

Hindi Newsचोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके ब्राड

चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके ब्राड

इंग्लैंड के उपकप्तान स्टुअर्ट ब्राड मुंबई ए के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे और आखिरी दिन आज बायीं एड़ी में चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर...

चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके ब्राड
Mon, 05 Nov 2012 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के उपकप्तान स्टुअर्ट ब्राड मुंबई ए के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे और आखिरी दिन आज बायीं एड़ी में चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके। बाद में उनकी चोट का स्कैन भी कराया गया। इंग्लैंड टीम के एक प्रवक्ता ने कहा कि स्कैन से पता चला कि ब्राड की बायीं एड़ी में चोट है। वह फील्डिंग के लिए फिट था लेकिन गेंदबाजी नहीं कर सका। अगले कुछ दिन उसकी चोट पर नजर रखी जाएगी। नियमित कप्तान एलेस्टेयर कुक की गैर मौजूदगी में कप्तानी करने वाले ब्राड कल दस ओवर ही फेंक सके थे।

ब्राड की चोट से टीम की समस्यायें बढ़ गई है। तेज गेंदबाज स्टीवन फिन भारत ए के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में दाहिनी जांघ की मांसपेशी में आए खिंचाव से जूझ रहे हैं। फिन ने चार ओवर ही फेंके। अभी यह तय नहीं है कि वह 15 नवंबर से अहमदाबाद में शुरू हो रहा पहला टेस्ट खेल सकेंगे या नहीं। टीम प्रबंधन ने सर्रे के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट मीकर को कवर के तौर पर बुलाया है। वह अगले सप्ताह टीम से जुड़ेंगे। फिन के फिट होते ही अब तक दो वनडे खेल चुके मीकर स्वदेश लौट जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें