DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा सरकार के कामकाज पर कड़ी नजर रखूंगा: मुलायम

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को कहा कि वह अपने बेटे अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनी प्रदेश की नयी सरकार के कामकाज पर कड़ी निगाह रखेंगे और भ्रष्टाचार के मामले में पकड़े गये किसी भी मंत्री को तत्काल बर्खास्त करा देंगे।
    
यादव ने सपा मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा मैं जनता के साथ हूं और आप सबके बीच ही रहूंगा। सरकार पर हम मिलकर नियंत्रण रखेंगे। उन्होंने कहा हम खुद सरकार के कामकाज पर कड़ी निगाह रखेंगे और अगर कोई मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा गया तो उसे तत्काल बर्खास्त करा देंगे। हमें अपने प्रदेश की आदर्श छवि बनानी है। हमारी सरकार पारदर्शी और जवाबदेह होगी।
    
यादव ने कहा कि चाहते हैं कि पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र पर अमल हो। सरकार में ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे जनता का काम सुविधाजनक ढंग से हो जाए और किसी को बार-बार लखनऊ ना आना पड़े। उन्होंने कहा हमारे सामने आज गम्भीर चुनौतियां भी हैं और जिम्मेदारियां भी। प्रदेश में गुंडागर्दी कतई बरदाश्त नहीं की जाएगी और सबके प्रति न्याय होगा। यह सपा की ही सरकार नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता की सरकार है।
    
सपा अध्यक्ष ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव बड़ी चुनौती हैं। जनता अब विधानसभा चुनाव जैसे परिणाम देखना चाहती है। हमें उसके विश्वास का मान रखना है। हमें दिल्ली की गद्दी पर कब्जे के लिये लोकसभा की 80 सीटें जीतनी होंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को धीरज और संयमपूर्ण आचरण करने की नसीहत देते हुए कहा कि वे अब अपने क्षेत्रों में जाएं और जनता के बीच काम करें। ध्यान रहे कि बदले की भावना से कोई काम नहीं होना चाहिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा सरकार के कामकाज पर कड़ी नजर रखूंगा: मुलायम