DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटरव्यू देने के लिए मोहसिन को मिल सकता है नोटिस

पाकिस्तान के अंतरिम क्रिकेट कोच मोहसिन खान को यह कहने के लिए पीसीबी का कारण बताओ नोटिस मिल सकता है कि उन्हें मुख्य कोच को छोड़कर राष्ट्रीय टीम में कोई भी अन्य पद स्वीकार्य नहीं है।

मोहसिन ने एक्सप्रेस ट्रिब्यून को दिए कड़े साक्षात्कार में संकेत दिए कि वह राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच बनने किसी भी प्रस्ताव को नकार देंगे। मोहसिन अभी पाकिस्तानी टीम के साथ बांग्लादेश के दौरे पर हैं।

इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने साक्षात्कार में कहा कि मैं हमेशा पाकिस्तान की सेवा करने के लिए तैयार हूं लेकिन पूरे सम्मान के साथ। मैं अपने आत्मसम्मान के बदले में किसी मौके का फायदा नहीं उठाउंगा। यदि कोई ऐसा प्रस्ताव आता है जिसमें क्रिकेटर, चयनकर्ता और कोच के तौर पर मेरी सेवाओं को नजरअंदाज किया जाता है तो मैं उसे ठुकरा दूंगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के विश्वसनीय सूत्रों ने कहा कि बोर्ड अध्यक्ष जका अशरफ इस साक्षात्कार से खुश नहीं हैं। सूत्रों ने कहा कि मोहसिन को सीरीज के बीच में इस महत्वपूर्ण मसले पर सार्वजनिक बयान देने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया जा सकता है। इसमें वह परोक्ष रूप से कहना चाहते हैं कि वह केवल मुख्य कोच का पद ही स्वीकार करेंगे, कोई और पद नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंटरव्यू देने के लिए मोहसिन को मिल सकता है नोटिस