DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दमदार भूमिकाएं ही करना चाहता हूं : मोहनलाल

दक्षिण की फिल्मों के कई सारे कलाकार इन दिनों बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा रहे हैं लेकिन अनुभवी अभिनेता मोहनलाल एक समय में एक ही हिन्दी फिल्म करके खुश हैं। उनकी माने तो वह केवल दमदार भूमिका करने के लिए ही राजी होते हैं।

मलयालम फिल्म उद्योग में तीन दशकों से ज्यादा वक्त गुजारने वाले मोहनलाल ने 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कम्पनी' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह वर्मा की फिल्म 'आग' में नजर आए और अब वह प्रियदर्शन की 'तेज़' में अपने अभिनय का कमाल दिखाएंगे। 

बहुत सारी फिल्मों के ऑफर होने के बावजूद मोहनलाल सिर्फ चुनिंदा और अच्छे किरदार ही करना चाहते हैं।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मोहनलाल ने बताया कि 'कम्पनी' में मेरा किरदार दमदार था। इस फिल्म के बाद मेरे पास कई सारी बॉलीवुड फिल्मों की कहानियां आई लेकिन मुझे उनमें से कोई भी दिलचस्प नहीं लगी। एक कलाकार के लिए अच्छी भूमिका उसकी दिली इच्छा होती है।

हालांकि राणा दागुबती, राम चरण तेजा, धनुष और सिद्धार्थ जैसे बहुत से दक्षिण भारतीय कलाकार बॉलीवुड में आ रहे हैं। लेकिन मोहनलाल ने कहा कि मैं बॉलीवुड में आने वाला नया चेहरा नहीं हूं। मैं बहुत लम्बे समय से फिल्म उद्योग में हूं। मुझे क्या साबित करना चाहिए? मैं अपनी स्वयं की भाषा से खुश हूं। अब अगर मुझे कोई दमदार भूमिका मिलती है, तो उसे करूंगा। मैं कुछ भी साबित नहीं करना चाहता।

51 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि दक्षिण से बॉलीवुड में आने वाले अन्य कलाकार नए हैं। वे कई कारणों से हिन्दी फिल्में करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह 'तेज़' में काम करने के लिए सिर्फ अपने फिल्म निर्माता दोस्त प्रियदर्शन की वजह से राजी हुए। प्रियदर्शन और मोहन ने पूर्व में 42 फिल्मों में एक साथ काम किया है। वह 'तेज़' में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

रतन जैन निर्मित इस एक्शन ड्रामा में अजय देवगन, कंगना रनाउत, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी भी मुख्य भूमिकाओं में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दमदार भूमिकाएं ही करना चाहता हूं : मोहनलाल