फोटो गैलरी

Hindi NewsNCP कार्यालय पर हमला, मनसे के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

NCP कार्यालय पर हमला, मनसे के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

राकांपा के पुणे स्थित कार्यालय पर हमला करने के आरोप में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया...

NCP कार्यालय पर हमला, मनसे के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार
Fri, 01 Mar 2013 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

राकांपा के पुणे स्थित कार्यालय पर हमला करने के आरोप में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।
   
खड़क पुलिस ने बताया कि राज ठाकरे के काफिले को निशाना बना कर पत्थर फेंकने की घटना के बाद राज्य के कुछ हिस्सों में तनाव के बाद बुधवार को शहर में राकांपा के कार्यालय पर हमला करने के मामले में कल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
   
उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों की पहचान आशीष भालचन्द्रन सबले, अभिषेक थिटे, सचिन केतकर और रंजीत डांगे के तौर पर की गयी है। इन्हें बाद में अदालत में पेश किया गया जहां से इन्हें दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
   
राकांपा के संदिग्ध कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अहमदनगर जिले के भिंगर में राज ठाकरे के काफिले पर पथराव किया और काले झंडे दिखाए। इस घटना के बाद मनसे के कार्यकर्ता और समर्थकों ने मुंबई और नजदीकी ठाणे के कई हिस्सों में राकांपा के कार्यालयों में तोड़फोड़ की थी।
   
राकांपा सुप्रीमो के भतीजे और राज्य के मुख्यमंत्री अजीत पवार की ठाकरे द्वारा आलोचना किये जाने को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता नाराज थे। मनसे नेता ने अजीत पर राज्य के कई हिस्सों में सूखे के लिए उन्हें दोषी ठहराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें