फोटो गैलरी

Hindi Newsएमएमएस सही लेकिन आवाज़ से छेड़छाड़ हुई वीना

एमएमएस सही लेकिन आवाज़ से छेड़छाड़ हुई : वीना

एक लीक हुए एमएमएस क्लिप के बारे में पाकिस्तान की अभिनेत्री वीना का दावा है कि इस एमएमएस क्लिप की आवाज़ से छेड़छाड़ की गई है हालांकि वीडियो में मौजूद दृश्यों को सही बताया...

एमएमएस सही लेकिन आवाज़ से छेड़छाड़ हुई : वीना
Fri, 10 May 2013 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एक लीक हुए एमएमएस क्लिप के बारे में पाकिस्तान की अभिनेत्री वीना का दावा है कि इस एमएमएस क्लिप की आवाज़ से छेड़छाड़ की गई है हालांकि वीडियो में मौजूद दृश्यों को सही बताया है। इस वीडियो में वीना अपने सह कलाकार के साथ नजर आ रही हैं और यह दृश्य उनकी आने वाली फिल्म से हैं।
   
वीना ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सच्चाई तो यह है कि हमने फिल्म 'जिंदगी 50-50' के लिए एक गाना शूट किया था जो लीक हो चुका है। लेकिन किसी ने वीडियो में इसकी आवाज़ से छेड़छाड़ की है जो वास्तव में एक गाना है।
   
ये उत्तेजक एमएमएस वीडियो क्लिप आजकल इंटरनेट और मोबाइल फोन पर छाया हुआ है जिसमें ये पाकिस्तानी बॉम्बशेल भारतीय अभिनेता राजन वर्मा के साथ दिख रही हैं।
   
वर्ष 2010 में बिग बॉस से भारत में सुर्खियों में छाई इस अभिनेत्री ने कहा कि यह एक खूबसूरत दृश्य है...इस खूबसूरत अंतरंग दृश्य के लिए रेखा भारद्वाज ने गाना गाया है। हम रोमांस नहीं कर रहे...यह तो फिल्म के चरित्र माधुरी और बिरजू के बीच अंतरंग दृश्य हैं। माधुरी का चरित्र वीना ने निभाया है जबकि बिरजू का चरित्र वर्मा ने निभाया है।
   
'जिंदगी 50-50' में वीना मुंबई की एक यौनकर्मी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। 26 वर्षीय यह अभिनेत्री हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खानों के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती हैं।
   
वीना ने कहा कि मैं शाहरूख (खान), सलमान (खान) और आमिर (खान) के साथ काम करना चाहती हूं। मुझे आमिर का अभिनय, शाहरूख का रोमांस और सलमान का दबंग स्टाइल पसंद है।
   
अभिनेत्री ने कुछ और हिंदी फिल्मों को साइन किया है जिसमें हारून रशीद की 'द सिटी दैट नेवर स्लीप्स' शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें