DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीरपुर टेस्ट: तौफीक का शतक, पाकिस्तान मजबूत स्थिति में

तौफीक उमर (नाबाद 102) और अजहर अली (57) की उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 66 ओवरों की समाप्ति तक अपनी पहली पारी में दो विकेट पर 191 रन बना लिए हैं।

बांग्लादेश ने शाकिब अल हसन (144) के शानदार शतक की बदौलत अपनी पहली पारी में 338 रन बनाए थे। पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 87 रन बनाए थे। दूसरे दिन की समाप्ति तक मोहम्मद हफीज 14 रन  बनाकर आउट हुए थे। तौफीक 44 और अजहर 26 रन पर नाबाद लौटे थे। अजहर और तौफीक ने दूसरे विकेट के लिए 127 रन जोड़े।

अजहर 147 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 57 रन बनाकर आउट हुए जबकि तौफीक ने 200 गेंदों पर 13 चौकों की मदद से 102 रन बनाए हैं। यह तौफीक के करियर का सातवां शतक है। पूर्व कप्तान यूनिस खान आठ रन बनाकर विकेट पर हैं। उन्होंने तौफीक के साथ तीसरे विकेट के लिए अब तक 41 रन जोड़े हैं। अजहर का विकेट 150 रन के कुल योग पर गिरा था। उन्हें शाकिब ने आउट किया।

दो मैचों की सीरीज में मेहमान टीम 1-0 से आगे है। उसने चटगांव के जहुर अहमद चौधरी क्रिकेट मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच एक पारी और 184 रनों से जीता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मीरपुर टेस्ट: तौफीक का शतक, पाकिस्तान मजबूत स्थिति में