फोटो गैलरी

Hindi Newsपहले दो मैच जीतना ही प्राथमिकता है: सिलिच

पहले दो मैच जीतना ही प्राथमिकता है: सिलिच

मारिन सिलिच सोमवार से शुरू होने वाले चेन्नई ओपन के लिये तैयार हैं और इस नये सत्र में अपने पहले मैच से आगे के बारे में नहीं सोच रहे...

पहले दो मैच जीतना ही प्राथमिकता है: सिलिच
Sun, 30 Dec 2012 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के 15वें नंबर के टेनिस खिलाड़ी और यहां दो बार के चैम्पियन मारिन सिलिच सोमवार से शुरू होने वाले चेन्नई ओपन के लिये तैयार हैं और इस नये सत्र में अपने पहले मैच से आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं।
    
सिलिच ने यहां चेन्नई ओपन में 2010 और 2011 में लगातार दो खिताब अपने नाम किये हैं। लेकिन वह 2012 में चोटिल होने के कारण भाग नहीं ले सके थे। उन्हें पहले राउंड में बाई मिली है और वह चेन्नई में अपने तीसरे खिताब के बारे में नहीं सोच रहे हैं।
    
सिलिच ने शनिवार को ड्रॉ के बाद कहा कि मैं नहीं जानता कि दूसरे राउंड में मैं किससे खेलूंगा। यह मेरे लिये सत्र का पहला मैच होगा। बीते समय में चेन्नई ओपन में मैं अच्छा खेल चुका हूं और नये सत्र में अच्छी शुरूआत होने की उम्मीद है।
    
उन्होंने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता दो मैचों में अच्छी शुरूआत की है। ड्रॉ को देखते हुए सत्र में आगे का अंदाजा लगाना मुश्किल है। 28 खिलाड़ियों का मुख्य ड्रॉ काफी पेचीदा हो सकता है। वर्ष 2012 ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाले सिलिच ने कहा कि उनका लक्ष्य पहला मैच जीतना है, जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें