फोटो गैलरी

Hindi Newsशारापोवा ने कहा, हार से निराश नहीं हूं

शारापोवा ने कहा, हार से निराश नहीं हूं

मारिया शारापोवा फ्रेंच ओपन का अपना खिताब नहीं बचा पायी, वह चौथी बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के फाइनल में पराजित हुई और सेरेना विलियम्स के हाथों लगातार 13 मैच में उन्हें हार झेलनी...

शारापोवा ने कहा, हार से निराश नहीं हूं
Sun, 09 Jun 2013 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मारिया शारापोवा फ्रेंच ओपन का अपना खिताब नहीं बचा पायी, वह चौथी बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के फाइनल में पराजित हुई और सेरेना विलियम्स के हाथों लगातार 13 मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी लेकिन इस रूसी टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें इसका खेद नहीं है।

सेरेना ने शनिवार को फाइनल में शारापोवा को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर अपना 16वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था। शारापोवा ने इस हार के बाद कहा कि मुझे वास्तव में जिंदगी से ज्यादा खेद नहीं है। मैंने अपनी तरफ से कोशिश की थी। हमें आगे बढना पड़ता है। यह मायने नहीं रखता कि आप किसी खिलाड़ी से कितनी बार हारी या मैं किसी स्थिति में थी और इसका अंत कैसे हुआ।

उन्होंने कहा कि आपको आगे बढ़ना होगा। मैंने उससे फाइनल खेलने का हक पाया था। मैंने फाइनल में कड़ी चुनौती पेश की थी लेकिन यह पर्याप्त नहीं थी। लेकिन उसने वास्तव में शानदार टेनिस खेली। यह कोई बहाना नहीं है लेकिन वह बेहतरीन फॉर्म में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें