'टीवी कलाकार बॉलीवुड कलाकारों से ज्यादा मेहनती' - 'टीवी कलाकार बॉलीवुड कलाकारों से ज्यादा मेहनती' DA Image
11 दिसंबर, 2019|3:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'टीवी कलाकार बॉलीवुड कलाकारों से ज्यादा मेहनती'

मनोज बाजपेयी का कहना है कि टेलीविजन कलाकार और कार्यक्रम से जुड़े तकनीशियन बॉलीवुड के कलाकारों से ज्यादा मेहनत करते हैं इसलिए वह उनकी बहुत इज्जत करते हैं। मनोज अपनी फिल्म 'स्पेशल छब्बीस' का प्रचार धारावाहिक 'हमने ले ली है शपथ' में करते नजर आएंगे।

43 वर्षीय मनोज ने धारावाहिक के सेट पर कहा कि छोटे पर्दे के कलाकार सुबह से रात तक काम करते हैं क्योंकि उन्हें निश्चत समय में कार्यक्रम पूरा करना होता है इसलिए मेरे मन में उनके लिए बहुत इज्जत है जबकि बॉलीवुड के लोग इतनी मेहनत नहीं करते।

अपने करियर की शुरुआत में मनोज ने तिग्मांशु धूलिया के धारावाहिक 'हम बंबई नहीं जाएंगे' और 'स्वाभिमान' में काम किया था। 'सत्या' की सफलता के बाद उन्होंने बड़े पर्दे का रुख कर लिया। मनोज के मुताबिक छोटे पर्दे के कलाकार जहां रोज काम करते हैं वहीं फिल्म के कलाकार साल में दो तीन ही फिल्म करते हैं।

'स्पेशल छब्बीस' में अपनी भूमिका और उसकी तैयारी के बारे में उन्होंने कहा कि मैं इसमें सीबीआई अधिकारी बना हूं। सीबीआई में मेरे कुछ दोस्त हैं जिनसे मैंने कुछ जानकारियां लीं। इसके अलावा निर्देशक नीरज पांडे के शोध से भी मदद मिली।

'स्पेशल छब्बीस' में अभिनेता अक्षय कुमार, अनुपम खेर, जिमी शेरगिल और अभिनेत्री काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 8 फरवरी को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'टीवी कलाकार बॉलीवुड कलाकारों से ज्यादा मेहनती'