फोटो गैलरी

Hindi Newsरेप की घटना से विचलित हैं मनमोहन सिंह

रेप की घटना से विचलित हैं मनमोहन सिंह

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि पांच साल की लड़की के साथ बलात्कार और नृशंसता से वह बेहद विचलित हैं और उन्होंने समाज से इस बुराई को उखाड़ फेंकने का आह्वान...

रेप की घटना से विचलित हैं मनमोहन सिंह
Fri, 19 Apr 2013 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि पांच साल की लड़की के साथ बलात्कार और नृशंसता से वह बेहद विचलित हैं और उन्होंने समाज से इस बुराई को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

उन्होंने इस घटना का विरोध करने वाली कुछ महिलाओं के साथ पुलिस अधिकारियों द्वारा किए गए बर्ताव पर भी नाराजगी जतायी और कहा कि यह बिल्कुल अस्वीकार्य है। उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल तेजेंद्र खन्ना से दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा।

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री यह शर्मनाक खबर सुनकर बेहद परेशान हैं कि पांच साल की लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया और वह अब अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है।

सिंह ने उपराज्यपाल को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि यौन उत्पीड़न की पीड़िता को उचित चिकित्सा देखभाल उपलब्ध हो। बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने एक बार फिर समाज के अपने अंदर झांकने तथा बलात्कार एवं ऐसे अन्य अपराधों को उसके द्वारा उखाड़ फेंकने के लिए काम करने की जरूरत दोहराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें