DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता बनर्जी की स्थिति स्थिर: चिकित्सक

सांस संबंधी समस्या और धड़कन तेज होने की शिकायत के बाद एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराई गईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की देखरेख कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि वह आराम कर रही हैं और उनकी हालत स्थिर है।

बैल व्यू क्लीनिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पी के टंडन ने बताया कि मुख्यमंत्री की स्थिति स्थिर हैं। डॉ़ सुव्रत मोइत्रा की अगुवाई में 10 सदस्यीय मेडिकल टीम की देखरेख में वह हमारी क्लीनिक में आराम कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन उन्हें निगरानी में रखा गया है। टंडन ने कहा कि एमआरआई, सीटी स्कैन और रक्त जांच सहित कुछ जांच की गईं जबकि आज कुछ और जांच किये जाने की संभावना है। ममता को कल दोपहर दिल्ली से लौटने के तुरंत बाद क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। उन्हें हवाई अड्डे से सीधा क्लीनिक ले जाया गया।

उन्हें अस्पताल में भर्ती का निर्णय इसलिए किया गया, क्योंकि मुख्यमंत्री ने दोनों कंधों के जोड़, गले, पीठ, बायें घुटने के जोड़ आदि में दर्ज की शिकायत की थी। ममता की मंगलवार को दिल्ली में एम्स के चिकित्सकों ने जांच की थी और उन्हें भर्ती करवा कर निरीक्षण में रखने की सलाह दी थी।

एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दिल्ली में योजना आयोग के पास मुख्यमंत्री का रास्ता बाधित किया था और राज्य के वित्त मंत्री अमित मित्रा के साथ हाथापाई की थी। दोनों आयोग की एक बैठक में भाग लेने जा रहे थे। मुख्यमंत्री बाद में बीमार पड़ गयी और उन्हें ऑक्सीजन चढ़ायी गयी, जबकि मित्रा को एम्स में निगरानी में रखा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ममता बनर्जी की स्थिति स्थिर: चिकित्सक