DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी मेरी पहली पसंद : मलाइका

एमटीवी पर वीडियो जॉकी (वीजे) के रूप में पहली बार पर्दे पर उतरने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान का कहना है कि टेलीविजन उनकी पहली पसंद है और वह उसे कभी नहीं छोड़ सकती।

38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि टेलीविजन मेरी पहली पसंद है। मैं हमेशा टीवी से जुड़ी रही हूं और इसे आगे भी जारी रखूंगी। वास्तव में मैं टीवी पर अपने काम का अधिक आनंद लेती हूं।

‘मुन्नी बदनाम’, ‘अनारकली डिस्को चली’ और ‘छइया-छइया’ जैसे बॉलीवुड के सफल आइटम नम्बर देने वाली मलाइका का कहना है कि उनकी डांस से जुड़े कार्यक्रमों में विशेष रूचि है।

मलाइका ने कहा कि मैं सारे जीवन के लिए टेलीविजन का हिस्सा हो गई हूं और मैं जितने भी शो कर रही हूं, वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि मुझे डांस बहुत पसंद है।

पूर्व में ‘झलक दिखला जा’, ‘नच बलिए’ और ‘जरा नचके दिखा’ जैसे डांस शो में जज की कुर्सी सम्भाल चुकी मलाइका इस बार ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 4’ में यह जिम्मेदारी सम्भालती नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है, जब मैं ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जैसा शो कर रही हूं, जहां मुझे वास्तव में अलग तरह की प्रतिभा को परखना है।

उनके साथ शो में फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री किरण खेर भी नजर आएंगी। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 4’ 22 सितम्बर से ‘कलर्स’ चैनल पर प्रसारित होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीवी मेरी पहली पसंद : मलाइका