फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरी तरह सेंसर की भी कोई सेक्स लाइफ नहीं करण

मेरी तरह सेंसर की भी कोई सेक्स लाइफ नहीं: करण

करीना-इमरान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म एक मैं और एक तू में सेक्स शब्द के इस्तेमाल पर सेंसर बोर्ड की आपत्ति के कारण इसमें आवश्यक बदलाव किए गए...

मेरी तरह सेंसर की भी कोई सेक्स लाइफ नहीं: करण
Thu, 01 Dec 2011 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

करीना-इमरान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म एक मैं और एक तू में सेक्स शब्द के इस्तेमाल पर सेंसर बोर्ड की आपत्ति के कारण इसमें आवश्यक बदलाव किए गए हैं।

बोर्ड ने यू प्रमाण पत्र पाने के लिए प्रोडयूसर करण जौहर से एक मैं और एक तू के ट्रेलर से इस शब्द हटाने को कहा था। करण ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि सेंसर और मेरी समस्या समान है, हम दोनों की ही सेक्स लाइफ नहीं है।

शकुन बत्रा द्वारा लिखी गई और उनके ही निर्देशन वाली इस फिल्म में करीना और इमरान पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। जिस दृश्य पर आपत्ति उठाई गई थी उसमें करीना और इमरान तलाक के वकील के कार्यालय में बैठे होते हैं, जहां वह पूछता है क्या उन्होंने सेक्स किया है। करीना हां में जवाब देती है जबकि इमरान नहीं कहते हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक की लांचिग के बाद शकुन ने कहा कि सेंसर ने सेक्स शब्द के इस्तेमाल को मंजूरी नहीं थी। हमने उसे बदल दिया। फिल्म वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी।

करण ने इस बात से इंकार किया है कि यह फिल्म व्हाट हैपन्स इन वेगास से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि कोई समानता नहीं है। ये दोनों अलग-अलग फिल्में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें