फोटो गैलरी

Hindi Newsभूपति-बोपन्ना क्वार्टर फाइनल में, पेस-टिप्सारेविच हारे

भूपति-बोपन्ना क्वार्टर फाइनल में, पेस-टिप्सारेविच हारे

भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति और रोहन बोपन्ना ने एटीपी दुबई ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि चेन्नई ओपन के विजेता लिएंडर पेस और यांको टिप्सारेविच पहले राउंड में मिली हार से बाहर हो...

भूपति-बोपन्ना क्वार्टर फाइनल में, पेस-टिप्सारेविच हारे
Thu, 01 Mar 2012 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति और रोहन बोपन्ना ने एटीपी दुबई ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि चेन्नई ओपन के विजेता लिएंडर पेस और यांको टिप्सारेविच पहले राउंड में मिली हार से बाहर हो गए।
 
भूपति और बोपन्ना की चौथी वरीय भारतीय जोड़ी को लुकास डलूही और एलेक्जांद्र डोलगोपोलोव को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने 1,700,475 डालर ईनामी राशि के हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के शुरुआती राउंड में 6-4, 7-5 से जीत दर्ज की। अब उनका सामना पाल हानले और जेमी मुर्रे की जोड़ी से होगा।

पेस और टिप्सारेविच की गैर वरीय जोड़ी पहले राउंड में रोबर्ट लिंडस्टेड और होरिया टेकाउ की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी से 4-6, 5-7 से हार गई। पेस ने 2012 सत्र के लिए राडेक स्टेपानेक को अपना जोड़ीदार चुना है और उनके साथ उन्होंने आस्ट्रेलियाई ओपन खिताब जीता। हालांकि उन्होंने सत्र की शुरुआत जनवरी में चेन्नई ओपन में टिप्सारेविच के साथ खिताब जीतकर की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें