फोटो गैलरी

Hindi Newsभूपति के साथ तालमेल बिठा रहा हूं: बोपन्ना

भूपति के साथ तालमेल बिठा रहा हूं: बोपन्ना

युगल विशेषज्ञ रोहन बोपन्ना ने कहा कि उन्हें और उनके सीनियर जोड़ीदार महेश भूपति को एक दूसरे के साथ तालमेल बिठाने में अभी समय लगेगा ताकि एटीपी टेनिस सर्किट पर अच्छा प्रदर्शन कर...

भूपति के साथ तालमेल बिठा रहा हूं: बोपन्ना
Tue, 06 Mar 2012 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

युगल विशेषज्ञ रोहन बोपन्ना ने कहा कि उन्हें और उनके सीनियर जोड़ीदार महेश भूपति को एक दूसरे के साथ तालमेल बिठाने में अभी समय लगेगा ताकि एटीपी टेनिस सर्किट पर अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

बोपन्ना ने कहा कि भूपति और मैं एक दूसरे के साथ तालमेल बिठा रहे हैं। हम अपनी कमजोरियों और कमियों से सीख रहे हैं। सही तालमेल बिठाने में अभी समय लगेगा। भूपति और बोपन्ना ने हाल ही में दुबई चैम्पियनशिप में युगल खिताब जीता है।

बोपन्ना ने कहा कि भूपति के साथ खेलकर उनके खेल में भी निखार आया है। उन्होंने कहा कि मैंने भूपति से बहुत कुछ सीखा है। वह अनुभवी खिलाड़ी है और सर्वोच्च स्तर पर खेला है। इससे मदद मिलती है।

डेविस कप मैच में भूपति की उपयोगी सलाह के बारे में बोपन्ना ने कहा कि सीनियर खिलाड़ी मैच के अहम क्षणों में काफी मददगार साबित होते हैं। यह सकारात्मक संकेत है।

बोपन्ना ने कहा कि वह और भूपति अपने खेल में सुधार करने और लंदन ओलंपिक में पदक जीतने पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा काम आलोचकों को जवाब देना नहीं है। हम एक दूसरे के साथ मिलकर बेहतर प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें