फोटो गैलरी

Hindi News'अपने भविष्य पर जल्द विचार करूंगा'

'अपने भविष्य पर जल्द विचार करूंगा'

श्रीलंका के कप्तान माहेला जयवर्धने ने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद कप्तान और खिलाड़ी के रुप में अपने भविष्य पर गंभीरता से विचार...

'अपने भविष्य पर जल्द विचार करूंगा'
Tue, 04 Dec 2012 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने संन्यास ले लिया है। भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेदुंलकर अभी खेलने के मूड में हैं जबकि श्रीलंका के कप्तान माहेला जयवर्धने ने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद कप्तान और खिलाड़ी के रुप में अपने भविष्य पर गंभीरता से विचार करेंगें।
 
माहेला ने श्रीलंकाई टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पूर्व सोमवार को कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद एक बार में एक सीरीज पर ही विचार करुंगा। मैंने टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी एक वर्ष के लिए संभाली थी जो ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद समाप्त हो जाएगी। श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया दौरे में तीन टेस्ट, पांच वनडे और दो टी20 अन्तरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं।
 
कप्तान ने कहा कि दौरे के बाद मैं विचार करुंगा कि मुझे खुद के लिए और टीम के लिए क्या हासिल करना है। मैंने हमेशा कहा है कि मैं वह व्यक्ति नहीं जो सिर्फ खेलने को लेकर अडा रहे। यदि युवा खिलाड़ी जिम्मेदारी लेते हैं और श्रीलंका के लिए कुछ करते हैं तो मैं बड़ी खुशी से हटने के लिए तैयार हूं।
 
माहेला ने साथ ही कहा कि लेकिन मैं यह नहीं चाहता कि टीम ऐसी स्थिति में पड़े जहां श्रीलंका क्रिकेट को नुकसान हो। मैं चाहता हूं कि परिवर्तन का दौर जहां तक संभव हो सके सुगमता से हो। हमने इतने वर्षों में जो मेहनत की है वह बनी रहनी चाहिए।
 
कप्तान ने कहा कि मैं कोई भी फैसला लेने से पहले उन कुछ लोगों से बात करुंगा जिनसे मैं पहले भी बात करता रहा हूं। मैं चयनकर्ताओं से भी बात करुंगा खासतौर पर कप्तानी को लेकर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें