DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्ट से टी20 में बदलना मुश्किल नहीं: जयवर्धने

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ कल दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने वाले उप कप्तान महेला जयवर्धने ने सोमवार को कहा कि आजकल एक प्रारूप से दूसरे में स्विच करना मुश्किल नहीं है।

जयवर्धने ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कल होने वाले आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि टेस्ट क्रिकेट खेलने के बाद आईपीएल में खेलने से किसी तरह का अंतर पैदा नहीं होगा क्योंकि आजकल हमें एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप के लिए तेजी से खुद को बदलना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि दो महीने पहले मैं वनडे में खेल रहा था और दो सप्ताह पहले टेस्ट क्रिकेट में, इसलिए हमने एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप में सामंजस्य बिठाना सीख लिया है। यह सब दिमागी खेल है कि आपको अलग तरह की भूमिका कैसे निभानी है।

श्रीलंकाई कप्तान जयवर्धने और पीटरसन हाल में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे लेकिन अब डेयरडेविल्स को आईपीएल ट्राफी दिलाने के लिए एक ही ड्रेसिंग रूम में रहेंगे। जयवर्धने ने कहा कि हम टेस्ट सीरीज खेल रहे थे इसलिए हमारे बीच ज्यादा बात नहीं हुई लेकिन एक ही विमान में यहां आने से हमने काफी विषयों पर बात की।

डेयरडेविल्स के उप कप्तान से जब इन विषयों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने नए खिलाड़ियों के साथ खेलने के मौके के बारे में बात की और हम दोनों के लिए यह अच्छी चुनौती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेस्ट से टी20 में बदलना मुश्किल नहीं: जयवर्धने