DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान ने नहीं की सिफारिश : महक

'बिग बॉस' के घर से बाहर हुईं मॉडल व अभिनेत्री महक चहल कहती हैं कि अन्य लोग बॉलीवुड सितारे सलमान खान संग उनकी दोस्ती से नाराज थे। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें सलमान की वजह से यह शो नहीं मिला।

महक ने कहा कि यह बहुत गलत है। मैं जो हूं उस आधार पर मेरे सम्बंध में निर्णय लीजिए। यदि सलमान एक सितारे हैं और मेरे मित्र हैं तो इसमें गलत क्या है। यदि वह मेरे दोस्त हैं तो क्या यह मेरी गलती है।

उन्होंने फिल्म 'नई पड़ोसन' से बॉलीवुड में कदम रखा था और बाद में सलमान अभिनीत 'वॉन्टेड' में भी अभिनय किया। उन्होंने इस बात से इंकार किया है कि उन्हें सलमान से उनकी दोस्ती के चलते 'बिग बॉस' में शामिल होने का अवसर मिला।

महक ने कहा कि यदि वह मेरी सिफारिश करते तो इसमें कुछ भी गलत नहीं था, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया था। मुझसे पिछले साल 'बिग बॉस' में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन तब मैं अपने पिता के निधन के चलते नॉर्वे में थी। इसके बाद मेरी दुर्घटना भी हो गई। मैंने 'बिग बॉस' से मुझसे अगले साल सम्पर्क करने के लिए कहा। इस साल मैं ऐसी प्रतिभागी बनी जिससे सबसे पहले सम्पर्क किया गया।

उन्होंने कहा कि यदि मुझे सलमान की मदद मिली होती तो मैं इस समय बिग बॉस के घर से बाहर न होती। मैं शो की विजेता होती। मैं जीतने के लिए घर में लोगों को खुश रखती और हमेशा रसोई में उनके लिए कुछ न कुछ पकाती रहती लेकिन मैंने घर से बाहर होने के खतरे पर मैं जैसी हूं वैसे ही रहना पसंद किया।

महक शनिवार को 'बिग बॉस' से बाहर हो गईं। उन्होंने सलमान से अपनी दोस्ती के विषय में बताते हुए कहा कि जब मेरी उनसे मुलाकात हुई तो मैं 18 साल की थी। वह मुझसे बहुत बड़े हैं। मैं उनका सम्मान करती हूं। वह मेरे से बच्चों जैसा बर्ताव करते हैं। मैं उनसे डरती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान ने नहीं की सिफारिश : महक