फोटो गैलरी

Hindi Newsपुणे वारियर्स पर गिर सकती है गाज

पुणे वारियर्स पर गिर सकती है गाज

महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन और सहारा समूह के बीच यहां के एक स्टेडियम को लेकर जारी विवाद की गाज यहां आईपीएल मैचों के आयोजन पर गिर सकती...

पुणे वारियर्स पर गिर सकती है गाज
Thu, 10 Jan 2013 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन और सहारा समूह के बीच यहां के एक स्टेडियम को लेकर जारी विवाद की गाज यहां आईपीएल मैचों के आयोजन पर गिर सकती है। सूत्रों के अनुसार पुणे का सुब्रत राय सहारा स्टेडियम पुणे वॉरियर्स टीम का घरेलू मैदान है। इस टीम का स्वामित्व भी सहारा एजवेंयर स्पोटर्स कंपनी रखती है।
 
महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन द्वारा भुगतान नहीं किए जाने के विवाद को लेकर इस मैदान को लेकर सहारा के साथ हुए करार को रद्द कर दिया गया था जिसके बाद सहारा ने बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

पुणे वॉरियर्स को हालांकि बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को अंतरिम राहत दी थी लेकिन टीम अपने घरेलू मैदान को किसी और जगह ले जाए जाने के कदम से अविचलित है।
 
सहारा एडवेंचर स्पोटर्स लिमिटेड के निदेशक और सहारा इंडिया परिवार के प्रवक्ता अभिजीत सरकार ने एक स्थानीय दैनिक को बताया कि इस मसले पर फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। देखते हैं कि चीजें कैसे आकार लेती हैं।
 
ऐसा कहा जा रहा है कि सहारा अहमदाबाद, नागपुर अथवा नवीं मुंबई के मैदानों पर मैच का आयोजन कराने का फैसला ले सकती है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले डेक्कन चार्जर्स तथा किंग्स इलेवन पंजाब जैसी टीमों को भी अपना घरेलू मैदान छोड़कर दूसरी जगह खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें