DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शेहला हत्याकांड में ध्रुव नारायण के बचाव में आई भाजपा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए सामाजिक कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड को लेकर शक के घेरे में आए विधायक ध्रुव नारायण सिंह के बचाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) खुलकर सामने आ गई है। भाजपा ने तो केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर ही सवालिया निशान लगाने शुरू कर दिए हैं।

प्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि सीबीआई को निष्पक्षता से काम करना चाहिए मगर ऐसा हो नहीं रहा है। सीबीआई पूरे देश की तरह भोपाल में भी विपक्ष का चरित्रहनन करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने विधायक ध्रुव नारायण सिंह का बचाव करते हुए कहा कि सिंह विधानसभा में उनके साथी हैं और वह उन्हें अच्छे से जानते भी हैं। वे हत्याकांड में शामिल नहीं हो सकते। किसी से सिर्फ सम्बंध के आधार पर चरित्रहनन ठीक नहीं है।

विजयवर्गीय ने सीबीआई पर खबरें लीक करने का आरोप लगाया। सीबीआई विपक्ष का चरित्र हनन करने की कोशिश कांग्रेस के इशारे पर कर रही है। उत्तर प्रदेश के बाबू सिंह कुशवाहा के मामले का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में कुशवाहा के समर्थक नाराज न हो जाएं इसलिए उनकी गिरफ्तारी चुनाव के बाद की गई। सीबीआई तो कांग्रेस इंवेस्टिगेशन एजेंसी के तौर पर काम कर रही है।

इससे पहले लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज व भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष प्रभात झा भी विधायक ध्रुव नारायण का बचाव कर चुके है। स्वराज ने कहा था कि जब तक कोर्ट दोषी नहीं ठहराती तब तक किसी को दोषी नहीं माना जा सकता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शेहला हत्याकांड में ध्रुव नारायण के बचाव में आई भाजपा