DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्री श्री रविशंकर उठाएंगे अध्यात्मिक लहर

विश्व के 157 देशों में आर्ट ऑफ लिविंग की अलख जगाने वाले जाने माने अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर आगामी 15 से 19 मार्च तक उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।
 
आर्ट ऑफ लिविंग के वरिष्ठ सदस्य स्वामी परमतेज और आत्मानंद ने आज यहां संवाददाताओ को बताया कि श्री श्री रविशंकर 15 मार्च को गाजीपुर पहुंचेंगे। उसी दिन बलिया शिविर में भाग लेने के बाद 16 मार्च को वह आगजमगढ और मऊ तथा 17 मार्च को अयोध्या एवं गोण्डा में रहेंगे।

उन्होंने बताया किश्री श्री रविशंकर 18 मार्च को लखनऊ पुलिस लाइन में आयोजित शिविर को शाम साढे पांच बजे सम्बोधित करेंगे। इसके बाद 19 मार्च को अमेठी तथा रायबरेली में उनके गान और ध्यान का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि श्री श्री रविशंकर फरवरी में आने वाले थे लेकिन उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने की वजह से अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पडा।

स्वामी आत्मानंद ने बताया कि श्री श्री रविशंकर आठ साल बाद लखनऊ आ रहे हैं। पुलिस तथा मीडियाकर्मियों को वह सुदर्शन क्रिया के माध्यम से तनाव मुक्त रहने के बारे मे बताएंगे। उन्होंने बताया कि बढ़ते तनाव तथा भेदभाव को कम करने के लिए लोगों को जागरुक करनेके उद्देश्य से राज्य में दस शिविर आयोजित किए जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्री श्री रविशंकर उठाएंगे अध्यात्मिक लहर