DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव ने की मुलायम व अखिलेश से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आ रही हिंसा की खबरों के बीच शुक्रवार को राज्य के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और प्रदेशाध्यक्ष अखिलेश यादव से सपा कार्यालय में मुलाकात की।

राज्य के मुख्य सचिव आलोक मिश्र और पुलिस महानिदेशक अतुल कुमार ने मुलायम और अखिलेश से मिलकर सीतापुर और अम्बेडकर नगर जिलों में हुई हिंसक घटनाओं पर विचार-विमर्श किया।

इससे पहले सपा के अखिलेश यादव ने शुक्रवार एक संवाददाता सम्मेलन में पुराने अधिकारियों पर नई सरकार को बदनाम करने का आरोप लगया। साथ ही अखिलेश ने यह भी कहा कि सपा को बदनाम करने की साजिश रची गयी है।

ऐसा माना जा रहा है कि अखिलेश यादव के इस बयान के बाद ही मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने घटना के बारे में विचार-विमर्श करने के लिए मुलायम और अखिलेश से मिलने का फैसला किया।

गौरतलब है कि सीतापुर में जहां दो पार्टियों के समर्थकों के बीच कथित तौर पर मारपीट होने की घटना सामने आयी थी वहीं दूसरी ओर अम्बेडकर नगर जिले के एक गांव में कथित तौर पर सपा के कार्यकर्ताओं ने एक दलित बस्ती के कुछ घरों में आग लगा दी थी जिसमें कई लोग झुलस गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव ने की अखिलेश से मुलाकात