फोटो गैलरी

Hindi Newsलोगों को अब मुझे गूगल पर नहीं ढूंढ़ना पड़ेगा: विजय

लोगों को अब मुझे गूगल पर नहीं ढूंढ़ना पड़ेगा: विजय

लंदन ओलंपिक के रजत पदक विजेता निशानेबाज विजय कुमार ने कहा कि उनकी उपलब्धि ने उन्हें वह पहचान दिला दी है जो अतीत में अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें नहीं मिली...

लोगों को अब मुझे गूगल पर नहीं ढूंढ़ना पड़ेगा: विजय
Sat, 18 Aug 2012 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लंदन ओलंपिक के रजत पदक विजेता निशानेबाज विजय कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी उपलब्धि ने उन्हें वह पहचान दिला दी है जो अतीत में अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें नहीं मिली थी।

इस निशानेबाज को आज लंदन खेलों के कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त सहित देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न के लिए नामांकित किया गया।
 पच्चीस मीटर रैपिड फाइल पिस्टल स्पर्धा में रजत पदक जीतने वाले विजय ने कहा कि लोगों को अब मेरे बारे में जानकारी लेने के लिए गूगल पर नहीं ढूंढ़ना होगा। अचानक दुनिया मुझे पहचानने लगती है, वे सोच रहे हैं कोई विजय कुमार है, वह कुछ तो है।

विजय ने कहा कि मैंने लंदन से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से बात की थी और उन्होंने मेरे नामांकन को आगे बढ़ाया। अब दुनिया ने मेरे ऊपर गौर किया है क्योंकि यह मेरे कैरियर की सबसे बड़ी उपलब्धि है। इससे पहले भी मैंने कई पदक जीते। सम्मानित होकर मैं खुश हूं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें